सूरत (एजेंसियां)। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिछले दिनों विवादों में रहे हों, लेकिन अपने फैंस के लिए ये खिलाड़ी काफी संजीदा है। हाल ही में हार्दिक को पता चला कि उनका एक हाईहार्ड फैन एक्सीडेंट का शिकार हो गया है। ऐसे में हार्दिक ने गंभीर रुप से घायल इस फैन के इलाज का पूरा खर्च उठाया। इसके बाद इस कदम के लिए हार्दिक की काफी प्रशंसा हो रही है।

बता दें कि हार्दिक को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बहुत ज्यादा समय नहीं हुआ है। लेकिन अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी और सटीक गेंदबाजी के बूते हार्दिक ने बहुत कम समय में बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है। सचिन तेंडुलकर के फैन सुधीर की तरह हार्दिक का भी एक सुपरफैन है। उनका नाम मुगुन्थन। मुगुन्थन कोयंबटूर के रहने वाले हैं और वे भारत में होने वाले सभी मैचों में हार्दिक को चीयर करने स्टेडियम पहुंचते हैं।

मुगुन्थन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी 20 मैच के लिए धर्मशाला पहुंच रहे थे लेकिन रास्ते में जबलपुर में वे एक्सीडेंट का शिकार हो गए। पहले उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें जबलपुर में मेट्रो अस्पताल भेजा गया। जानकारी के मुताबिक एक्सीडेंट मुगुन्थन को कई फ्रैक्चर हुए थे। डॉक्टरों को उनकी सर्जरी करना पड़ी। जब हार्दिक को इसका पता चला तो मुगुन्थन के इलाज का पूरा खर्च उठाया। 21 सितंबर को मुगुन्थन ठीक होकर वापस मुगुन्थन अपने घर कोयंबटूर वापस लौट गए।

मुगुन्थन ने मदद के लिए अपने चहेते स्टार खिलाड़ी हार्दिक को धन्यावाद दिया। साथ ही वादा किया कि पूरी तरह ठीक होकर वे वापस मैच देखने स्टेडियम पहुंचेंगे और अपने स्टार की हौंसलाअफजाई करेंगे।

हार्दिक की इस पहल की क्रिकेट फैंस बहुत तारीफ कर रहे हैं। फैंस एक तरफ जहां मुगुन्थन को सुपरफैन बता रहे हैं, वहीं हार्दिक को उनकी सुपर आईडियल भी कह रहे हैं। बहरहाल हार्दिक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज खेली थी, लेकिन अब 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वे टीम में शामिल नहीं है।

Posted By: Rahul Vavikar