अहमदाबाद (एजेंसियां)। भारत के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या कमर के ऑपरेशन के चलते इस समय खेल से दूर हैं। उनके अलावा पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है। ऐसे में हार्दिक ने धोनी के साथ वाली एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में धोनी की बेटी जीवा भी नजर आ रही है जो तस्वीर का सबसे बड़ा आकर्षण है। इसके अलावा हार्दिक ने फोटो के साथ दिल को छू लेने वाला कैप्शन लिखा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि हार्दिक और धोनी दोनों ही फिलहाल क्रिकेट फील्ड से बाहर हैं। हार्दिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वे धोनी और उनकी बेटी जीवा के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में ये तीनों एक भीड़ भरी स्ट्रीट से गुजर रहे है। इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों ने जीवा का हाथ थामा हुआ है। फोटो के साथ हार्दिक ने लिखा- इस छोटी बच्ची की बहुत याद आ रही है और साथ में इस बड़े व्यक्तित्व की भी। दरअसल इसके जरिए हार्दिक कहना चाह रहे हैं कि उन्हें धोनी और जीवा की याद आ रही है और वे दोनों को बहुत मिस कर रहे हैं।

हार्दिक ने जो फोटो शेयर की वो संभवतः इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के दौरान की है। तस्वीर एक स्ट्रीट की है जहां ये तीनों घूम रहे हैं। हालांकि ये तस्वीर पीछे से ली गई है। हार्दिक के इस ट्वीट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि हार्दिक एशिया कप के दौरान कैच लेने के दौरान कमर के बल गिर गए थे और उन्हें तब चोट लग गई थी। हालांकि बाद में वे वर्ल्ड कप में खेले। उन्हें वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया गया। हालांकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दौरान उन्हें फिर दर्द उठा और उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ा। वहीं धोनी ने वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद ब्रेक लिया हुआ है।

Posted By: Rahul Vavikar