नई दिल्ली। Honey Trap in Cricket: क्रिकेट में अभी मैच फिक्सिंग, स्पॉट फिक्सिंग, डोपिंग के मामले ही सामने आए हैं, लेकिन अब सट्टेबाज क्रिकेटरों को फंसाने के लिए हनीट्रैप का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके लिए ये सट्टेबाज बाकयदा बॉलीवुड एक्ट्रेस को जरिया बना रहे हैं।

क्रिकेटरों को फंसाने के लिए सट्टेबाज कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं। पैसों का लालच देने के साथ ही अब बुकीज क्रिकेटरों को हनीट्रैप के जरिए जाल में फंसा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सटोरिए भारतीय क्रिकेटरों को को बॉलीवुड एक्ट्रेस के जरिए हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं।

क्रिकेटरों ने बनाई दूरी

ताजा मामले में इसके तहत बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस का उपयोग किया गया है। रिपोर्ट्स में खिलाड़ियों और एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन इतना दावा जरूर किया गया है कि इस एक्ट्रेस ने भारत के 2 क्रिकेटरों से दोस्ती बढ़ाने की काफी कोशिश की। लेकिन एक्ट्रेस के इरादे भांपकर दोनों ही क्रिकेटरों ने उसे तवज्जो नहीं दी। दरअसल इन क्रिकेटरों को पहली बातचीत में ही एक्‍ट्रेस के बुकी कनेक्शन का अंदेशा हो गया था, लिहाजा दोनों ने इस एक्ट्रेस से मेलजोल नहीं बढ़ाया और बातचीत को वहीं विराम दे दिया।

3 सट्टेबाजों से मिली थी एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि इस एक्ट्रेस के 3 सटोरिये संपर्क हैं और इनकी मुलाकात पिछले दिनों दुबई में हुई थी। मुलाकात के बाद से ही ये एक्ट्रेस शक के घेरे में है। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान ही सटोरियों ने एक्ट्रेस को कुछ क्रिकेटरों को हनीट्रैप में फंसाने के लिए कहा। जानकारी के मुताबिक इन सट्टेबाजों में से दो गुजरात के हैं, जबकि एक मध्य प्रदेश के जबलपुर का है। इनमें से एक पर एक मैच में सेटेलाइट सिग्नल्स हैक करने का भी आरोप है।

ये थी प्लानिंग

प्लानिंग के तहत एक्ट्रेस ने भारत के 2 क्रिकेटरों से मेलजोल बढ़ाया। जब इस एक्ट्रेस ने टीम और ड्रेसिंग रुम से जुड़ी बातों के बारे में पूछना शुरू किया तो क्रिकेटरों को शक हो गया और उन्होंने एक्ट्रेस से दूरी बना ली। दरअसल ऐसी बातों से ये एक्ट्रेस ड्रेसिंग रूम के अंदर की खबरें जानने की कोशिश में थी, जो सट्टेबाजों के काम की थी।सटोरियों ने इस एक्ट्रेस को इन दोनों क्रिकेटरों से दोस्ती बढ़ाकर ड्रेसिंग रूम के अंदर की खबर और सूचना बाहर आ जाए, इसकी जिम्मेदारी दी थी। एक्ट्रेस दोनों क्रिकेटरों से कई बार मिली, लेकिन जब क्रिकेटरों को उसके मंसूबों का पता चला तो दोनों ने उससे दूरी बना ली।

Posted By: Rahul Vavikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan