Hritik Roshan is not doing Sourav Ganguly biopic: पिछले कुछ दिनों से यह खबरें सुर्खियों में हैं कि Hritik Roshan पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई प्रमुख Sourav Ganguly की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाएंगे। इसी तरह यह खबर भी सुर्खियां पा रही थी कि Karan Johar इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह खबर अफवाह निकली।

रिपोर्ट्स के अनुसार Karan Johar का धर्मा प्रोडक्शन ऐसे किसी प्रोजेक्ट पर कोई काम नहीं कर रहा है। यह पूरी खबर महज अफवाह है और इस खबर के गलत साबित होने से Hritik Roshan के फैंस का दिल टूट जाएगा। Hritik Roshan अंतिम बार एक्शन फिल्म वॉर में नजर आए थे और अभी उनकी अगली फिल्म की घोषणा नहीं हुई हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वे सत्ते पे सत्ता के रिमेक में अमिताभ बच्चन का किरदार निभा सकते हैं, वैसे अभी तक इस बारे में भी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

रितिक रोशन भले ही कैमरे के सामने नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन वे इंटरनेट पर फैंस का दिल जीत रहे हैं। उन्होंने हाल ही में हकलाने वाले एक छात्र की आलोचना करने वाले प्रोफेसर को सबक सिखाया था।

कुछ दिन पहले यह खबर मीडिया में धूम मचा रही थी कि करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन सौरव गांगुली की बायोपिक बनाने जा रही है। इस मामले में करण जौहर और सौरव गांगुली की कई बार मुलाकात भी हुई थी। पिछले दिनों जब सौरव गांगुली से पूछा गया था कि यदि उन पर बायोपिक बनी तो वे किस एक्टर को अपनी भूमिका में देखना चाहेंगे, इस पर उन्होंने रितिक रोशन का नाम लिया था। इसके चलते ऐसी खबरें चल पड़ी थी कि सौरव गांगुली की बायोपिक में रितिक रोशन उनकी भूमिका निभाएंगे।

Posted By: Kiran K Waikar