मुंबई। अनुष्का शर्मा हर दौरे पर अपने पति और भारतीय कप्तान विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए मौजूद रहती है तो विश्व कप इससे अलग कैसे हो सकता हैं। विश्व कप 30 मई से इंग्लैंड में होना है और टीम इंडिया को खिताब के प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा है। विराट और अनुष्का जब भी साथ में हो तो मीडिया में सुर्खियां बटोरते हैं इसके चलते इस कपल ने विश्व कप के लिए चौंकाने वाला फैसला लिया है।

अनुष्का विश्व कप में विराट और टीम इंडिया की हौसला-अफजाई करने के लिए इंग्लैंड तो जाएंगी लेकिन वे उनके साथ स्टेडियम नहीं जाएंगी। जब क्रिकेटर्स की पत्नियां विदेशी दौरों पर टीम के साथ होती है तो वे टीम की बस में खिलाड़ियों के साथ ही ट्रेवल करती हैं लेकिन अनुष्का विश्व कप के दौरान ऐसा नहीं करेंगी।

वे नहीं चाहती है कि विराट का ध्यान भटके और इसी के चलते वे अलग से कार लेकर स्टेडियम पहुंचेंगी और विराट और टीम का उत्साहवर्धन करेंगी। अनुष्का इस दौरे पर अपना खर्चा खुद उठाएंगी। वे भारत के मैच के दिनों में विराट के साथ नजर नहीं आएंगी।

टीम इंडिया ने 2011 में विश्व कप जीता था लेकिन 2015 में उसे सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। भारत को इस बार मेजबान इंग्लैंड के साथ खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इसके चलते विराट और अनुष्का नहीं चाहते कि उनकी वजह से टीम के अभियान में कोई खलल पड़े, इसी वजह से उन्होंने अलग-अलग स्टेडियम जाने का फैसला किया है। भारत को अपने अभियान की शुरुआत द. अफ्रीका के खिलाक करना है।

Posted By: