नई दिल्ली। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर Tom Moody का मानना है कि पाकिस्तान के शीर्षक्रम के बल्लेबाज Babar Azam एक खास प्रतिभा है और उनकी बल्लेबाजी को देखने में आनंद आता है। द पिच साइड एक्सपर्ट्स पोडकास्ट में पूर्व कैरेबियाई क्रिकेटर Ian Bishop और एनालिस्ट फ्रैडी विडे के साथ बातचीत में Tom Moody ने कहा कि एक दशक में Babar Azam दुनिया के टॉप 5 बल्लेबाजों में जगह बना लेंगे। उन्होंने कहा कि यदि किसी को Virat Kohli को बल्लेबाजी करते हुए देखना अच्छा लगता है तो उसे Babar Azam को भी अवश्य देखना चाहिए।

Tom Moody ने कहा, Babar Azam पिछले एक डेढ साल में जबर्दस्त तरीके से उभरे हैं और उन्हें देखना खास अनुभव होता हैं। हम बात करते हैं कि Virat Kohli एक शानदार बल्लेबाज हैं। यदि आप सोचते हो कि विराट कोहली को बल्लेबाजी करते हुए देखना अच्छा लगता है तो बाबर आजम की बल्लेबाजी भी देखना चाहिए। मेरा मानना है कि कि बाबर आजम निश्चित रूप से देशक के पांच श्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक होंगे।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर टॉम मूडी ने स्वीकारा कि बाबर आजम के अभी के आंकड़ें उन्हें टॉप 5 क्रिकेटरों में शामिल नहीं कराते हैं लेकिन उन्होंने कहा कि अगले 5-10 सालों में स्थिति बदल जाएगी। बाबर ने अभी तक 26 मैच खेले हैं जिनमें से आधे में उन्हें पाकिस्तान के प्रमुख बल्लेबाजों में भी नहीं गिना जाता था।

बाबर आजम अभी आईसीसी टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में पांचवें क्रम पर हैं। वे इस लिस्ट में स्टीव स्मिथ, विराट कोहली, मार्नस लाबुशाने और केन विलियम्स के पीछे चल रहे हैं। मूडी ने कहा, अभी बाबर का सही तरीके से आंकलन नहीं किया जा सकता है क्योंकि उन्होंने घरेलू मैचों में 67 और बाहरी मैचों में 37 की औसत से रन बनाए हैं।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020