कराची। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ओपनर इमाम उल हक ने कई महिलाओं के साथ ऑनलाइन स्कैंडल को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से बिना शर्त माफी मांग ली। पीसीबी ने उन्हें इस मामले में केवल फटकार लगाई।

पिछले दिनों इमाम उस समय मुश्किल में घिर गए थे जब इमाम द्वारा कई लड़कियों के साथ सोशल मीडिया पर की गई चैट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए गए थे। इसी के साथ उन पर इन लड़कियों के साथ धोखेबाजी के आरोप भी लगे थे। इस मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि यह इमाम का निजी मामला है।

पीसीबी के प्रबंध निदेशक वसीम खान ने कहा है इमाम उल हक ने इस घटना के लिए माफी मांगी है। इमाम ने जो कुछ भी किया, उसका उन्हें अफसोस है। वैसे यह उनका निजी मामला है लेकिन हम अपने खिलाड़ियों से अनुशासन में रहने की उम्मीद करते हैं।

पीसीबी ने इमाम उल हक समेत सभी पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को अनुशासन में रहने का मशविरा दिया है। बोर्ड के अधिकारी का कहना है, "इस मामले में हमने इमाम को बोल दिया है कि ये निजी मामला और हम अपने प्लेयर्स से उम्मीद करते हैं कि वे नैतिकता और अनुशासन के मानकों पर खरे उतरें। उम्मीद है कि हम आगे इस तरह का मामला नहीं देखेंगे।"

Posted By: Kiran Waikar

  • Font Size
  • Close