IND vs AUS 3rd T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टी-20 आज हैदराबाद में खेला जाएगा। पहले टी-20 में शानदार बल्लेबाजी के बाद भी टीम इंडिया का हार का सामना करना पड़ा था। इसी बल्लेबाजी के दम पर दूसरे टी-20 में जीत मिली। अब सीरीज 1-1 से बराबर है और क्रिकेट फैन्स को फाइनल का इंतजार है। भारत ने आखिरी बार 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद में T20 खेला था। तब द मेन इन ब्लू ने 208 रनों के लक्ष्य का छह विकेट से पीछा किया। विराट कोहली और केएल राहुल ने क्रमश: 94 और 62 रन बनाए थे। उस मैच में 27 छक्के लगे थे, जो भारत में किसी भी T20 मैच में एक रिकॉर्ड है।

IND vs AUS 3rd T20: Hyderabad Pitch Report

हैदराबाद की पिच काफी सपाट है और बल्लेबाजों को मदद करती है। मतलब यहां भी बल्लेबाजों की बल्ले-बल्ले रहेगी और गेंदबाजों को अग्निपरीक्षा से गुजरना होगा। वैसे भी हैदराबाद में हमेशा खूब रन बने हैं। यहां खेले गए पहले टी-20 में कुल मिलाकर 400 से अधिक रन बना चुके हैं। उम्मीद है कि आज फिर रोहित शर्मा और विराट कोहली का बल्ला चलेगा।

IND vs AUS 3rd T20: Hyderabad की मौसम की रिपोर्ट

हैदराबाद में रविवार (25 सितंबर) को बारिश की कोई संभावना नहीं है। दोपहर में धूप और शाम को मौसम थोड़ा गर्म रहने की संभावना है। तापमान 27 डिग्री रहेगा। क्रिकेट फैन्स के लिए यह अच्छी खबर है, क्योंकि दूसरे टी-20 में बारिश बाधा बनी थी।

India Playing XI for Hyderabad T20

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे T20 के लिए टीम इंडिया में किसी तरह के बदलाव की संभावना नहीं है। रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और दिनेश कार्तिक नागपुर में जीत के हीरो रहे। अजर पटेल ने अपना ड्रीम रन जारी रखा था और फिर से दो विकेट चटकाए। हर्षल पटेल की फॉर्म थोड़ी चिंता का विषय है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close