Hyderabad: देश में क्रिकेट को लेकर लोगों में कैसी दीवानगी है, इसका नजारा दिखा हैदराबाद के जिमखाना मैदान में, जहां टिकट खरीदने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। सुबह दस बजे तक काउंटर खुलने से पहले तक 4 किलोमीटर लंबी लाइन लग गई थी। जैसे ही काउंटर टिकट के लिए गेट ओपन हुए, तो लोगों ने धक्का-मुक्की शुरु कर दी और चारों ओर अफरा-तफरी मच गई। हंगामा इतना बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इससे मची भगदड़ में कई लोगों को चोटें आईं। कुछ लोग भीड़ में दबकर बेहोश भी हो गये। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्रिकेट फैन्स ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (HCA) के खिलाफ भी नारेबाजी की फैंस का आरोप है कि HCA ने टिकट बिक्री में घोटाला किया है और टिकटों की कालाबाजारी की जा रही है। इस अव्यवस्था के लिए पुलिस ने भी HCA को जिम्मेदार ठहराया।

टिकटों को लेकर मारामारी

आपको बता दें कि हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 25 सितंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी20 मुकाबला खेला जाना है। इसके लिए गुरुवार से ऑफलाइन टिकट बिक्री शुरू हुई। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने 15 सितंबर से टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू की थी। लेकिन कुछ ही मिनटों में ऑनलाइन कोटे की सारी टिकटें बिक गईं। इसके बाद काउंटर टिकट सेल शुरू की गई।

सोशल मीडिया पर वहां की स्थिति और भगदड़ के कई वीडियो शेयर किये गये हैं। देखिये कुछ यूजर्स के वीडियो -

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close