सिडनी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला वनडे शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। इससे पहले खबर है कि टीम इंडिया ने विवादों से घिरे अपने दो खिलाड़ियों, हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को पहले वनडे के लिए बाहर कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया है, हालांकि टीम मैनेजमेंट की ओर से इस पर कोई सूचना नहीं है।

बता दें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण में इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने निजी जीवन में महिलाओं को लेकर खुलकर बातें की थी और उनमें आपत्तिजनक टिप्पणियां भी थी। इसे लेकर काफी विवाद हुआ। सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ियों को क्रिकेट फैन्स ने जबर्दस्त लताड़ भी लगाई। इसके बाद COA प्रमुख विनोद राय ने दोनों क्रिकेटरों पर 2 मैचों का प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की थी।

इससे पहले, शुक्रवार सुबह ही हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की 'गंदी' बात पर कप्तान विराट कोहली ने प्रतिक्रिया दी है। एक टीवी शो के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों की टिप्पणियों को कप्तान ने खारिज करते हुए कहा है, मैं ऐसी बातों का समर्थन नहीं करता, लेकिन यह भी कहा कि इस सबके बावजूद उनकी टीम के प्रति जो भावना है उसमें कमी नहीं आएगी।

बकौल कोहली, भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होने और जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते। वह उनके निजी विचार हैं।'

Posted By: