IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार को ढाका में खेला गया। मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। केएल राहुल ने अर्धशतक लगाकर टीम को 186 रनों के स्कोर पर पहुंचाया। मैच में विराट कोहली का भी बल्ला खामोश रहा। कोहली जब मैदान पर थे, तो लग रहा था कि जबरदस्त रन बनाएंगे। लेकिन बांग्लादेश कप्तान लिटन दास ने हैरतअंगेज तरीके से उनका हवा में कैच लपक लिया।

लिटन ने हवा में पकड़ा कैच

इस कैच को देखकर विराट कोहली की आंखें खुली रह गई। विराट 14 गेंद पर 9 रन बनाकर खेल रहे थे। 15वीं बॉल पर कोहली ने ऑफ साइड में एक्स्ट्रा कवर की ओर ड्राइव शॉट लगाया। इस दौरान उनका एक हाथ बैट से छूट गया। एक्स्ट्रा कवर पर खड़े लिटन दास ने हवा में डाइव लगाते हुए कैच पकड़ लिया।

विराट कोहली हो गए हैरान

यह ओवर स्पिनर शाकिब अल हसन का था। यह कैच देखकर विराट कोहली हैरान रह गए। कुछ देर तक क्रीज पर खड़े रहे। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कैच को लेकर यूजर्स भी लिटन की तारीफ कर रहे हैं।

केएल राहुल ने जड़ा अर्धशतक

मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (27) और शिखर धवन (7) रन बना सके। कोहली (9), श्रेयस अय्यर (24) और वॉशिंगटन सुंदर ने (19) रन बनाए। भारतीय टीम की लाज केएल राहुल ने रखी। राहुल ने 73 रनों की पारी खेली।

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close