IND vs NZ: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली शुक्रवार से मुंबई के वानखेड़े स्टेडिम में न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध हैं। विराट के अलावा रिद्धिमान साहा भी अपनी गर्दन की अकड़न से पूरी तरह उबर चुके हैं। वह दूसरे मुकाबले के लिए उपलब्ध है। साहा की फिटनेस और कोहली के आने से मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा को प्लेइंग 11 से बाहर किया जा सकता है। वहीं श्रेयस अय्यर ने डेब्यू मुकाबले में शतक और अर्धशतक लगातार टीम में जगह पक्का कर ली है।

विराट कोहली ने दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि रिद्धिमान साहा अब फिट है। उन्होंने कहा कि अभी प्लेइंग इलेवन के बारे में चर्चा नहीं हुई है। मुंबई के मौसम को ध्यान में रखते हुए इस बारे में अंतिम निर्णय लेंगे। हम ये मानकर नहीं चल सकते कि पांचों दिन मौसम एक जैसा रहेगा। विराट ने कहा, सभी सदस्य अच्छी तरह समझते हैं कि टीम किस स्थिति में है। कई बार प्लेयर्स को टीम कॉम्बिनेशन के कारण बाहर करना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि वो कानपुर टेस्ट ड्रॉ होने से निराश नहीं है। एजाज पटेल और रचिन रवींद्र ने न्यूजीलैंड का आखिरी विकेट नहीं गिरने दिया। विराट ने इस पर कहा, मैंने वो मुकाबला देखा था। उन्होंने एक टीम के रूप में हर संभव कोशिश की। अजिंक्य रहाणे के पास विरोधी टीम को दबाव में लाने के काफी पैंतरे हैं। जैसे उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था।

Posted By:

  • Font Size
  • Close