Ind vs NZ World Test Championship 2021: दुनिया भर से क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें आज इंग्लैंड के साउथैंप्टन में खेले जा रहे भारत और न्यूजीलैंड के मैच पर रहने वाली है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के इस महामुकाबले में कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं, भारतीय टीम जहां अपनी पूरी रणनीति और मेहनत के दम पर इस खिताब को अपने नाम करने में लगी हुई है तो वहीं न्यूजीलैंड की टीम भी पूरी दम के साथ टीम इंडिया का मुकाबला करने के लिए तैयार है। दोनो टीमों के इसी महामुकाबले पर दुनिया भर में मौजूद दोनों देशों के करोड़ों फैंस की नजरें इन पर टिकी रहेंगी।

जानकारी के लिए आपको बतादें कि आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से 22 जून के बीच खेला जाना तय हुआ है। ये मैच इंग्लैंड ब्रिस्टल एजेस बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा। शुरूआत में यह मैच लॉर्ड्स मैदान पर निर्धारित हुआ था लेकिन बाद में इसका वेन्यू बदल दिया गया था। आइए जानते हैं इस मैच को भारतीय समय के अनुसार आप कब और कहां देख सकते हैं?

इंडिया-न्यूजीलैंड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच का लाइव टेलिकास्ट

18 जून से शुरू होने जा रहे टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच का लाइव प्रसारण अगर आप देखना चाहते हैं तो ‘star sports network’ के अलग-अलग चैनलों पर अपनी पंसदीदा भाषा में देख सकते हैं। इस मैच का लाइव प्रसारण भारतीय समय के अनुसार आज दोपहर यानी 18 जून को दोपहर 3 बजे से शुरू होगा।

ऑनलाइन लाइव कहां देखें?

अगर आप भारत में रहकर इस मैच को ऑनलाइन माध्यम से इसका सीधा प्रसारण देखना चाहते हैं, तो “स्टार स्पोर्ट्स के लाइव स्ट्रीमिंग ऐप” पर देख सकते हैं। इसके अलावा डब्ल्यूटीसी फाइनल की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर भी देख सकते हैं।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags