Ind Vs Pak Asia Cup Final: एशिया कप सुपर 4 के अपने दूसरे मुकाबले में भी टीम इंडिया को हार का मुंह देखना पड़ा। पहले पाकिस्तान और फिर श्रीलंका से हार के बाद अब टीम इंडिया का एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंचना लगभग नामुमकिन माना जा रहा है। इसका मतलब यह है कि फाइनल में भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत का संभावना भी लगभग खत्म है, लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ऐसा नहीं सोचते। श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के बाद प्रेस वार्ता में रोहित से पूछा गया कि किया अब भी फाइनल में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होगा, तो रोहित का जवाब था कि होगा, जरूर होगा, चिंता मत करो।

IND vs SL: पढ़िए मैच के बाद रोहित शर्मा ने क्या कहा

रोहित ने प्रेस वार्ता में कहा, मैं तीन तेज गेंदबाजों से खुश था। दुर्भाग्य से आवेश फिटनेस टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। हमारे लिए सबसे अच्छी स्थिति यह है कि हम चार सीमर के साथ खेलें, लेकिन हम विश्वकप से पहले तीन सीमर को आजमाना चाहते थे। हमें एक टीम के रूप में जवाब खोजने की जरूरत है कि हमें क्यों हार का सामना करना पड़ा। रोहित ने अफसोस जताया कि बल्लेबाजी थोड़ी कमजोर रही और हम 10-15 रन कम बना पाए। हम अपनी पारी के पहले हाफ का फायदा उठा सकते थे। हम 10-15 रन कम रहे। दूसरा हाफ हमारे लिए अच्छा नहीं रहा।

एशिया कप में रोहित शर्मा के 1000 रन पूरे

श्रीलंका के खिलाफ रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेली। इसके साथ ही उन्होंने एशिया कप में 1000 रन पूरे किए। वह इस टूर्नामेंट में इतने रन बनाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। साथ ही टी-20 में तेज गेंदबाजों के खिलाफ 2500 रन बनाने वाले रोहित शर्मा विश्व के पहले बल्लेबाज बन गए हैं। उनके बाद न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल (2379 रन) और भारत के विराट कोहली (2278 रन) का नंबर आता है।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close