तिरुवनंतपुरम। IND vs WI 2nd T20I Weather Update: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा इंटरनेशनल टी20 मैच आज शाम को ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। तीन मैचों की सीरीज में बढ़त बना चुका भारत इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगा। वैसे भारत की उम्मीदों को झटका लग सकता है क्योंकि इस मैच के दौरान हल्की बारिश की संभावना है।

मौसम विभाग के अनुसार रविवार को यहां दिनभर गर्मी और उमस रहेगी और शाम के समय बारिश हो सकती है। इसके चलते मैच के प्रभावित होने की आशंका है। वैसे खेल प्रेमी यह कामना करेंगे कि बारिश विलेन नहीं बन जाए और मैच उसकी भेंट नहीं चढ़े। यह मैच भारत से ज्यादा वेस्टइंडीज के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यदि उसे सीरीज जीतना है तो शेष बचे दोनों मैच जीतने होंगे। बारिश की वजह से यदि यह मैच रद्द होता है तो मेहमान टीम की सीरीज जीत की उम्मीदों पर भी पानी फिर जाएगा।

इस मैदान पर बारिश की वजह से प्रभावित हो चुका एक टी20 मैच :

ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में यह दूसरा इंटरनेशनल टी20 मैच खेला जाएगा। इसके पूर्व इस मैदान पर 7 नवंबर 2017 को भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 मैच खेला गया था जो बारिश से बाधित हुआ था। बारिश की वजह से 8-8 ओवरों के कर दिए गए इस मैच में भारत ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी।

वेस्टइंडीज का इस मैदान पर खराब रिकॉर्ड :

वेस्टइंडीज ने इस मैदान पर एक मैच खेला है। वेस्टइंडीज को 1 नवंबर 2018 को इंटरनेशनल वनडे में भारत के हाथों 9 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। पहले बल्लेबाजी कर विंडीज की पारी 31.4 ओवरों में मात्र 104 रनों पर सिमटी थी जिसके बाद भारत ने 14.5 ओवरों में टारगेट हासिल कर लिया था। वेस्टइंडीज रविवार को शानदार प्रदर्शन कर इस रिकॉर्ड को बेहतर करना चाहेगा।

यह भी पढ़ें: India vs West Indies 2nd T20I Predicted Playing XI: भारत की प्लेइंग इलेवन ऐसी होने की संभावना

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket