IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज की टीमें पांच मैचों की टी-20 सीरीज के अंतिम दो मैचों के लिए वीजा मिलते ही गुरुवार को अमेरिका के फ्लोरिडा पहुंच गईं। दोनों टीमों को वीजा मिलने में काफी समस्या आ रही थी जिसके कारण इन दो टी-20 मैचों के फ्लोरिडा में होने पर संशय बन गया था। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें दिख रहा है कि विंडीज टीम फ्लोरिडा पहुंच चुकी है। खिलाड़ी बस से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सुर्यकूमार यादव ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया। इसमें उन्होंने फ्लोरिडा के द चीज केक फेक्ट्री को दिखाया है। साथ ही बताया कि वह अभी फ्लोरिडा में हैं। दोनों मैच छह और सात अगस्त को होंगे।

गयाना के राष्ट्रपति के दखल के बाद मिला वीजा : एक रिपोर्ट के मुताबिक, गयाना के राष्ट्रपति इरफान अली ने दोनों टीमों के सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को वीजा दिलाने में मदद की जिसको लेकर वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने राष्ट्रपति का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह महामहिम के द्वारा एक सामयिक और राजनयिक तौर पर प्रभावशाली प्रयास था। रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम के 14 सदस्यों के पास यूएस का वीजा नहीं था। दूसरे टी-20 मैच के बाद सभी को गयाना में स्थित अमेरिका के दूतावास में इंटरव्यू के लिए भेजा गया। इन खिलाड़ियों में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ भी शामिल थे।

पहले ही पहुंच चुके हैं अन्य खिलाड़ी : रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, दिनेश कार्तिक, रवि बिश्नोई और कुलदीप यादव समेत अन्य लोग मियामी पहुंच चुके हैं। उनके पास यात्रा करने की अनुमति थी। बता दें कि भारतीय कप्तान रोहित आखिरी दोनों मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे। दरअसल, मंगलवार को तीसरे टी-20 मैच के दौरान रोहित रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए थे। उन्हें कमर में चोट लग गई थी।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close