IND vs WI: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने शनिवार रात चौथे टी20 में वेस्टइंडीज को 59 रन से हराकर 5 मैचों की सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश नजर आए और उन्होंने कई खिलाड़ियों की तारीफ की। मैच के बाद बोलते हुए कप्तान रोहित शर्मा अपनी मुस्कान छुपा नहीं पाए। रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया की यह लगातार 8वीं सीरीज जीत है।

रोहित ने दिया यह बयान

कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, 'हमने शानदार खेल खेला। हालात आसान नहीं थे, लेकिन हमें अच्छा स्कोर मिला। हमने जिस तरह से बल्लेबाजी की, उस पर काफी विचार किया गया और यह देखकर अच्छा लगा। हम सीरीज जीतने के प्रबल दावेदार थे। पिच काफी धीमी थी जिसका हमारे गेंदबाजों ने फायदा उठाया। मुझे लगा कि 190 अच्छा स्कोर है, लेकिन वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी से बेहतर कोई स्कोर नहीं है।

इन खिलाड़ियों की सराहना करें

कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, 'हम अवेश खान की प्रतिभा को समझते हैं। कोई भी एक या दो मैच हार सकता है, लेकिन हम उसके कौशल को ध्यान में रखना चाहते हैं। हम लड़कों को पर्याप्त मैच देना चाहते हैं। उन्होंने परिस्थितियों और अपनी ऊंचाई का वास्तव में अच्छा इस्तेमाल किया, जो देखने में बहुत अच्छा था। मैच में अवेश खान ने शानदार खेल दिखाया। उन्होंने चार ओवर के अपने कोटे में 17 रन देकर 2 महत्वपूर्ण विकेट लिए। उनके खतरनाक प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' का पुरस्कार दिया गया।

बल्लेबाजों के लिए कही ये बात

आगे बोलते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि आज हमने जीत के लिए अच्छी क्रिकेट खेली. बल्लेबाज वास्तव में स्मार्ट थे और गेंदबाजों ने विकेट हासिल करने के लिए जोड़ियों में गेंदबाजी की। इससे उनके स्कोर पर ब्रेक लग गया। चौथे टी20 मैच में अक्षर पटेल ने अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा. भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close