पोर्ट ऑफ स्पेन। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वेस्टइंडीज का दौरा शुभ साबित हो रहा है। टीम इंडिया टी20 और वनडे सीरीज जीत चुकी है और अब उसकी निगाहें दो टेस्ट मैचों की सीरीज को जीतने पर टिकी रहेगी। टेस्ट सीरीज से पहले महान कैरेबियाई खिलाड़ी ब्रायन लारा ने अपने घर पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए पार्टी आयोजित की। भारतीय खिलाड़ियों ने इस पार्टी में जमकर मस्ती की। भारतीय कप्तान विराट कोहली की गैरमोजूदगी अवश्य चर्चा का विषय रही।

लारा द्वारा आयोजित डिनर में कैरेबियाई ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो, क्रिस गेल, रोहित शर्मा और शिखर धवन खास तौर पर मौजूद रहे। ब्रावो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज अपलोड की। इन फोटोज में वे भारतीय टीम के रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, रवींद्र जडेजा, केदार जाधव और युजवेंद्र चहल के साथ नजर आ रहे हैं। एक अन्य फोटो में वे कैरेबियाई खिलाड़ियों गेल, किरोन पोलार्ड, मेजबान लारा और सुनील नरेन के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। ब्रावो ने इसका कैप्शन दिया- 'पार्टी आयोजित करने के लिए लारा का धन्यवाद। अपने साथियों और टीम इंडिया के खिलाड़ियों का साथ हमेशा शानदार रहता है।'

शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं है लेकिन वे इस पार्टी में मौजूद रहे। उन्होंने लारा के साथ अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया- 'लेफ्टी और लेफ्टी का अल्टीमेट कॉम्बो।' सोशल मीडिया पर मौजूद फोटोज के अनुसार रविचंद्रन अश्विन, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे भी इस पार्टी में शामिल थे।

कप्तान विराट कोहली इस पार्टी में नजर नहीं आए। पिछले दिनों कैरेबियाई ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड ने भी भारतीय खिलाड़ियों के लिए एक डे आउट पार्टी आयोजित की थी जिसमें कई भारतीय खिलाड़ियों ने नदी में जमकर एन्जॉय किया था, विराट कोहली उस पार्टी में भी मौजूद नहीं थे।