एंटिगुआ। ब्रायन लारा और रामनरेश सरवन भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों की मदद करेंगे। क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) ने शुक्रवार को इस आशय की घोषणा की।

यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी। दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से किंग्सटन में खेला जाएगा। शाई होप, रोस्टन चेज, शिमरोन हेटमायर, जॉन कैंपबेल, क्रैग ब्रैथवेट और डैरेन ब्रावो को टेस्ट सीरीज के पहले होने वाले शिविर में लारा और सरवन से मदद मिलने की उम्मीद है।

सीडब्ल्यूआई के क्रिकेट निदेशक जिमी एडम्स ने कहा, हमारी टीम में कई अच्छे युवा बल्लेबाज है जो कैरेबियाई क्रिकेट का भविष्य है। हमने इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में हराया, उस दौरान हमें अच्छे संकेत मिले। हम इन बल्लेबाजों को उम्दा तरीके से विकसित करना चाहते हैं। हमने इन युवा बल्लेबाजों की मदद के लिए लारा और सरवन को बुलाया है। इन दोनों दिग्गजों के अनुभव का लाभ हमारे युवा बल्लेबाजों को मिलेगा।

वेस्टइंडीज का वर्तमान सीरीज में भारत के खिलाफ प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। भारत ने टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज का 3-0 से सफाया किया और इसके बाद वनडे सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की।

टीम : जेसन होल्डर (कप्तान), क्रैग ब्रैथवेट, डैरेन ब्रावो, शमराह ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रोस्टन चेज, रहकीम कोर्नवॉल, शेन डॉवरिच, शेनोन गेब्रिएल, शिमरोन हेटमायर, शाई होप, किमो पॉल, केमार रोच।