एंटिगुआ। भारतीय क्रिकेट टीम को गुरुवार से पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज का सामना करना है। इस मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने समुद्रतट पर जमकर एन्जॉय किया। इस बार खास बात यह रही कि कप्तान विराट कोहली के साथ रोहित शर्मा भी मौजूद थे।

विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम के साथियों के साथ एक फोटो पोस्ट किया। इसमें सभी खिलाड़ी शर्टलेस होकर मौजूद थे। इस फोटो में विराट, जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा, केएल राहुल, अजिंक्य रहाणे, ईशांत शर्मा, रिषभ पंत और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य नजर आ रहे हैं।

विराट सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं और वे समय-समय पर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हैं। उन्होंने साथियों के साथ बीच पर लिया गया यह फोटो पोस्ट किया और इसका कैप्शन दिया- 'साथी खिलाड़ियों के साथ बीच पर शानदार दिन।' विराट ने कुछ दिनों पहले एक फोटो शेयर किया था जो भारतीय टीम में उनकी 11 साल की यात्रा को दिखा रहा था। उन्होंने इसका कैप्शन दिया था- 2008 में इसी दिन युवा खिलाड़ी के रूप में अपनी यात्रा शुरू करने से लेकर 11 साल का यात्रा। मैं सोच भी नहीं सकता था कि भगवान मुझ पर इस कदर मेहरबान होगा।

वेस्टइंडीज के दौरे पर टीम इंडिया का प्रदर्शन शानदार चल रहा है। टीम ने टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज का 3-0 से सफाया किया, इसके बाद उसने वनडे सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की। टीम इंडिया के खिलाड़ी इस दौरे पर जमकर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। किरोन पोलार्ड ने भारतीय खिलाड़ियों के लिए एक डे-आउट पार्टी आयोजित की थी जिसमें भारतीय खिलाड़ियों ने नदी में खूब मस्ती की थी। इसमें प्रमुख रूप में रोहित शर्मा, शिखर धवन और श्रेयस अय्यर शामिल थे। इसके बाद ब्रायन लारा ने अपने घर पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए डिनर रखा था जिसमें रोहित, धवन और कई खिलाड़ी मौजूद रहे लेकिन विराट इस पार्टी में भी नहीं थे।

Posted By: Kiran Waikar

fantasy cricket
fantasy cricket