बेंगलुरु। India vs Aus 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यहां खेले जा रहे सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे मैच में शिखर धवन फिर चोटिल हो गए। इस बार शिखर को कंधे में चोट लगी। उन्हें एक्स-रे के लिए ले जाया गया। फिलहाल वे इस मैच से बाहर हो गए हैं। वे इस मैच में आगे खेलेंगे या नहीं इसका फैसला कुछ देर बार किया जाएगा।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला बरकरार है। शिखर धवन को राजकोट में हुए दूसरे वनडे में पसलियों में चोट लगी थी, बावजूद इसके वे तीसरे वनडे में खेल रहे हैं। लेकिन इस मैच के दौरान भी शिखर को कंधे में चोट लगी और उन्हें बाहर जाना पड़ा। बताया जा रहा है कि शिखर को फिलहाल एक्स-रे के लिए ले जाया गया है। वे इस मुकाबले में आगे खेलेंगे या नहीं इसका फैसला उनके आने के बाद ही किया जाएगा।

बता दें कि शिखर को ऑस्‍ट्रेलियाई पारी की शुरुआत में फील्डिंग करते समय चोट लगी। उन्‍हें बाएं कंधे में चोट लगी और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। शिखर के दर्द को देखते हुए BCCI ने फिलहाल उनके कंधे का एक्‍स-रे कराने के लिए भेजा है। फिलहाल वे बल्लेबाजी के लिए उतर पाएंगे या नहीं, ये तय नहीं है। यदि वे बल्लेबाजी के लिए नहीं उतर पाते हैं तो ये टीम के लिए बड़ा झटका होगा क्योंकि वे काफी अच्‍छे फॉर्म में हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शिखर लगातार बड़ी पारियां खेल रहे हैं।

बता दें कि शिखर धवन को खेल के 5वें ओवर में उस समय चोट लगी जब उन्होंने ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान एरोन फिंच के शॉट को रोकने के लिए कवर क्षेत्र में डाइव लगाई थी। इसी दौरान वे अपना कंधा चोटिल करा बैठे। उनके स्थान पर फिलहाल युजवेंद्र चहल फील्डिंग कर रहे हैं।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket