मुंबई। India vs Australia 2nd ODI Live Streaming: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज राजकोट में खेला जाएगा। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सीरीज के पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी। भारत को सीरीज में अपनी उम्मीदों को बनाए रखने के लिए सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होने वाला मैच हर हाल में जीतना होगा।

मुंबई वनडे में भारतीय टीम ने कई गलतियां की और उसका खामियाजा उसे करारी हार के रुप में झेलना पड़ा। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने खेल के हर क्षेत्र में भारत को मात दी। भारतीय टीम की बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों ही निम्न दर्जे की रही। सीरीज में अपनी संभावनाएं बनाए रखने के लिए भारत को ये मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। सीरीज का तीसरा व अंतिम मैच 19 जनवरी को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

एरोन फिंच (Aaron Finch) की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पिछले साल भारत को उसी के घर में 3-2 से हराया था। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मुंबई वनडे में धमाकेदार जीत हासिल कर सीरीज की शुरुआत भी उसी अंदाज में की है। अब देखना होगा कि भारतीय टीम अपनी पिछली हार का बदला ले पाती है या नहीं।

इस मैच से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी

कब खेला जाएगा भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे मैच

- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच 17 जनवरी शुक्रवार को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे मैच

- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे मैच

- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा। टॉस दोपहर 1 बजे होगा।

किस चैनल पर भारत और ऑस्ट्रेलिया का दूसरा वनडे प्रसारित होगा

- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकेगा। स्टार नेटवर्क के कई क्षेत्रीय भाषाओं के चैनल्स पर भी इसका सीधा प्रसारण किया जाएगा। इसकी लाइव स्ट्रिमिंग हॉटस्टार पर उपलब्ध रहेगी।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket