राजकोट। India vs Bangladesh 2nd T20I Highlights: भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद की राजकोट में गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे इंटरनेशनल टी20 मैच में महंगी गेंदबाजी की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई की गई।

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खलील द्वारा डाले गए अपने पहले ओवर की शुरुआती तीन गेंदों पर मोहम्मद नईम ने लगातार 3 चौके जड़े। खलील की इस टी20 सीरीज में जमकर पिटाई हो रही है। उनके द्वारा पहले टी20 ओवर में डाले गए अंतिम ओवर की आखिरी चार गेंदों पर चार चौके लगे थे। इस तरह इस सीरीज में खलील की लगातार 7 गेंदों पर 7 चौके लगे। दिल्ली टी20 में मुश्फिकुर रहीम ने उनके द्वारा डाले गए पारी के 19वें ओवर में चार चौके लगाए थे। उनके इस ओवर ने मैच का रूख बांग्लादेश के पक्ष में मोड़ दिया था। खलील को दूसरे टी20 मैच में दूसरे ओवर में गेंदबाजी सौंपी गई और नईम ने उनकी पहली तीन गेंदों पर तीन चौके लगाए। उनके पहले ही ओवर में 14 रन बने। खलील ने कुल 4 ओवरों में 44 रन दिए और वे मात्र 1 विकेट ले पाए।

खलील द्वारा डाले गए पहले ओवर के बाद ही सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने लिखा, 'टीचर मुझे खलील की वजह से 4 का पहाड़ा सीखना है।' एक यूजर ने लिखा, 'मैं इस मैच में शार्दुल ठाकुर से गेंदबाजी करवाना पसंद करता।' एक यूजर ने लिखा, 'सात गेंदों में सात चौके, वाह खलील।' एक यूजर ने नाना पाटेकर और अनिल कपूर की फिल्म का फोटो लगाकर लिखा। रोहित शर्मा हर ओवर के बाद खलील से कह रहे हैं- अरे कब तेरी गलतियों का टोकरा मैं अपने सर पर घुमाता रहूंगा।

भारत ने दूसरा मैच जीत सीरीज में की बराबरी :

खलील के अलावा अन्य भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और बांग्लादेश टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 153 रन बना पाया। इसके बाद रोहित शर्मा की आक्रामक कप्तानी पारी की मदद से भारत ने 15.4 ओवरों में 2 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया। रोहित 43 गेंदों में 6 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 85 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने शिखर धवन (31) के साथ पहले विकेट के लिए 118 रनों की साझेदारी की। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन टी20 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। अब तीसरा और निर्णायक मैच रविवार को नागपुर में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: India vs Bangladesh 2nd T20I: पंत की बचकाना गलती से हुआ ड्रामा, लिटन को मिला जीवनदान

Posted By: Kiran Waikar