मल्टीमीडिया डेस्क। India vs Bangladesh 2nd T20I: भारत और बांग्लादेश के बीच राजकोट में गुरुवार को दूसरे इंटरनेशनल टी20 मैच में मेहमान टीम की पारी के दौरान ड्रामा हुआ जब विशाल स्क्रीन पर गलत फैसला नजर आ गया।

युजवेंद्र चहल द्वारा डाले गए पारी के 13वें ओवर की अंतिम गेंद पर सौम्या सरकार ने आगे निकलकर शॉट लगाने का प्रयास किया, वे चूके और विकेटकीपर रिषभ पंत ने बेल्स उड़ा दी। सरकार पैवेलियन लौटने लगे, इस बीच थर्ड अंपायर अनिल चौधरी ने रिप्ले देखे और वे स्टम्पिंग से संतुष्ट हुए और उनका फैसला विशाल स्क्रीन पर आया। जैसे ही फैसला स्क्रीन पर आया हर कोई चौंक गया क्योंकि उस पर नॉट आउट दिख रहा था, चौधरी को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने फैसले को 'आउट' कर दिया। लेकिन इस बीच हर कोई यह सोचकर सन्न रह गया था कि क्या इस बार भी पंत ने स्टप्स के आगे गेंद कलेक्ट की हैं।

सरकार बाउंड्री लाइन के पास खड़े थे और उन्हें फोर्थ अंपायर ने बताया कि वे आउट हैं और उन्हें पैवेलियन लौटना है। सरकार 20 गेंदों में 2 चौकों और 1 छ्क्के की मदद से 30 रन बनाकर आउट हुए। बांग्लादेश का स्कोर 13 ओवरों की समाप्ति के बाद 4 विकेट पर 103 रन हो गया। चहल का इस ओवर में यह दूसरा विकेट था और बांग्लादेश की पारी अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ाती नजर आई। चहल ने पहली गेंद पर मुश्फिकुर रहीम को आउट किया था। इससे पहले बांग्लादेश की पारी के छठे ओवर में पंत ने तब बचकाना गलती की थी जब उन्होंने चहल की गेंद पर लिटन दास को स्टम्प किया था लेकिन इसे नोबॉल दिया गया क्योंकि पंत ने गेंद को स्टंप्स के आगे कलेक्ट किया था। यह नियम का उल्लंघन था और इसके चलते उसे नोबॉल करार दिया गया और बांग्लादेश को फ्रीहिट मिल गई।।

Posted By: Kiran Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस