कोलकाता। India vs Bangladesh Day Night test: भारत और बांग्लादेश के बीच ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए ईडन गार्डन्स तैयार हो चुका है। दोनों ही टीमें इस मैच को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रही हैं। दोनों ही टीमों ने यहां पिंक बॉल से प्रैक्टिस की। खासतौर से भारतीय टीम के अभ्यास सत्र को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता रही।

बता दें भारत और बांग्लादेश दोनों ही टीमें शुक्रवार को पहली बार डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने उतरेंगी। मैच के लिए टीम इंडिया ने पिंक बॉल से जमकर अभ्यास किया। इतना ही नहीं इस ऐतिहासिक टेस्ट के लिए खिलाड़ियों ने खासतौर से पिंक बॉल लेकर फोटोशूट भी कराया। चूंकि ये भारत में खेला जाने वाला पहला डे-नाइट टेस्ट भी है, लिहाजा पिंक बॉल को लेकर सबसे ज्यादा उत्सुकता रही। उमेश यादव, ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी की भारतीय पेस तिकड़ी ने इस टेस्ट के लिए पिंक बॉल के साथ खास पोस दिए।

इसके अलावा स्पिनर आर अश्विन और रविंद्र जडेजा समेत तमाम खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास किया और पिंक बॉल के रवैये को समझते नजर आए।

बीसीसीआई ने इस फोटोशूट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। कुल मिलाकर इस टेस्ट को लेकर कोलकाता के ईडन गार्डंस में काफी ज्यादा गतिविधियां हो रही हैं। बीसीसीआई ने मयंक अग्रवाल के बल्लेबाजी नेट सत्र का वीडियो भी पोस्ट किया।

बता दें कि 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में फिलहाल भारत ने 1-0 की बढ़त ली हुई है। भारत ने इंदौर में खेला गया सीरीज का पहला टेस्ट पारी व 130 रनों से जीता था।

Posted By: Rahul Vavikar