India vs England 2021: इंग्लैंड में कोविड-19 के मामले धीरे-धीरे बड़ा रूप लेते जा रहे हैं। इसका असर सीधेतौर पर भारतीय टीम पर भी नजर आ रहा है। विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत के बाद इंग्लैंड में भारतीय क्रिकेट टीम के एक और सदस्य के पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। एहतियात बरतते हुए तीन और कोच स्टाफ सहायक को क्वारंटाइन कर दिया गया है। इस तरह पंत के साथ तीन अन्य लोग ऐसे हैं, जो फिलहाल क्वारंटाइन हैं। संक्रमण का खतरा देखते हुए इन सभी लोगों को डरहम नहीं ले जाया जाएगा।

BCCI के सूत्रों से पता चला है कि पंत पहले दिन से ही अलग-अलग रहते हुए आए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पंत फिलहाल एक परिचित के यहां क्वारंटाइन है और गुरुवार को होने वाली डरहम की यात्रा में उन्हें शामिल नहीं किया गया। हालांकि एक बार फिर से उनका कोविड-19 का टेस्ट कराया जाएगा। पंत और घायल हुए शुभमन गिल को छोड़कर बाकी पूरी टीम गुरूवार को लंदन से डरहम के लिए निकल चुकी है।

बतादें कि महीने की शुरूआत में ही गिल के पैरों में चोट आ गई थी, जिस वजह से वह अभी भी घायल अवस्था में हैं। BCCI के सचिव जय शाह ने भारतीय टीम को एक मेल भेजा है जिसमें इंग्लैंड में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बारे में चेतावनी दी गई है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के हारने के बाद सभी खिलाड़ियों को ब्रेक दिया गया था। जिस दौरान सभी टीम के सदस्य अलग-अलग हो गए थे।

पीटीआई ने कहा है कि ‘‘हाॅं एक खिलाड़ी को पाॅजिटिव पाया गया है लेकिन वह पिछले आठ दिनों से अलग है। इस दौरान वह टीम के साथ किसी भी हाॅटल में भी नहीं रहा, इसलिए कोई दूसरा खिलाड़ी उससे प्रभावित नहीं हुआ है।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close