Umran Malik Team India Debut: आईपीएल 2022 में अपनी शानदार गेंदबाजी से हर किसी को अपना फैन बना देने वाले जम्मू-कश्मीर के उमरान मलिक टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर रहे हैं। आयरलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टी-20 मुकाबले में उमरान को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया है। मैच शुरू होने से पहले बीसीसीआई ने उमरान मलिक को डेब्यू की बधाई दी। उमरान को भारतीय टीम के लिए टी-20 में कैप नंबर 98 मिली है।

बीसीसीआई ने किया ट्वीट

क्रिकेट बोर्ड ने आयरलैंड के खिलाफ टी-20 मैच शुरू होने से पहले ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि एक सपना सच हुआ। उमरान मलिक को टीम इंडिया के लिए टी-20 इंटरनेशनल में डेब्यू करने के लिए बधाई। उन्हें कैप नंबर 98 मिली है। उमरान को टीम के सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कैप सौंपी और टीम की ओर से शुभकामनाएं दी।

उमरान की स्पीड ने किया हर किसी को हैरान

उमरान मलिक ने आईपीएल में प्रदर्शन से पूरी दुनिया को हैरान में डाल दिया। उमरान ने लगातार 150 KMPH की स्पीड से गेंदबाजी की। उनका नाम इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे फास्ट बॉल फेंकने के मामले में टॉप 3 में है। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में 14 मैच में कुल 22 विकेट झटके।

Posted By:

  • Font Size
  • Close