India vs New Zealand 2nd T20I Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा इंटरनेशनल टी20 मैच आज दोपहर में ऑकलैंड में खेला जाएगा। भारत पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर चुका है और उसका इरादा इस मैच को जीत अपनी बढ़त को मजबूत करने का रहेगा। दूसरी तरफ न्यूजीलैंड इस मैच के जरिए सीरीज में बराबरी के लिए पूरी ताकत लगाएगा। यह मुकाबला ईडन पार्क मैदान पर भारतीय समयानुसार दोपहर 12.20 बजे शुरू होगा। इसका Live Telecast स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा।

भारत ने न्यूजीलैंड दौरे की शुरुआत शानदार ढंग से की थी जब उसने शुक्रवार को पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया था। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 5 विकेट पर 203 रन बनाए। कोलिन मुनरो ने 59, कप्तान केन विलियम्सन ने 51 और रॉस टेलर ने नाबाद 54 रन बनाए। इसके जवाब में भारत ने 19 ओवरों में 4 विकेट खोकर टारगेट हासिल किया। केएल राहुल ने 56, कप्तान विराट कोहली ने 45 और श्रेयस अय्यर ने नाबाद 58 रन बनाए।

भारत ने पहले मैच में मिली जीत के साथ ही न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने रिकॉर्ड को थोड़ा सुधारा। इनके बीच अब तक हुए 12 इंटरनेशनल टी20 मैचों में न्यूजीलैंड ने 8 मैच जीते जबकि भारत ने 4 मैच जीते हैं। इन दोनों टीमों के बीच अभी तक हुई टी20 मैचों की चार सीरीज में से भारत एक सीरीज ही जीत पाया है।

इस मैच से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां :

- कब खेला जाएगा भारत-न्यूजीलैंड दूसरा T20 मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच T20 सीरीज के बीच पहला मैच 26 जनवरी रविवार को खेला जाएगा।

- कहां खेला जाएगा भारत-न्यूजीलैंड दूसरा T20 मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा T20 मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला जाएगा।

- किस समय शुरू होगा भारत-न्यूजीलैंड दूसरा T20 मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा T20 मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 12.20 बजे शुरू होगा। टॉस सुबह 11.50 बजे होगा।

- किस चैनल पर भारत और न्यूजीलैंड दूसरा T20 मैच प्रसारित होगा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा T20 मैच स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क और डीडी स्पोर्ट्स पर देखा जा सकेगा। स्टार नेटवर्क के कई क्षेत्रीय भाषाओं के चैनल्स पर भी इसका सीधा प्रसारण किया जाएगा। इसकी लाइव स्ट्रिमिंग हॉटस्टार पर उपलब्ध रहेगी।

Posted By: Kiran Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020