मेलबर्न। India vs New Zealand Women's T20 World Cup Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच महिला टी20 वर्ल्ड कप में ग्रुप ए का मुकाबला गुरुवार को खेला जाएगा। भारतीय टीम जंक्शन ओवल में होने वाले इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल में जगह पक्की करना चाहेगी। हरमनप्रीत कौर की टीम की निगाहें इस वर्ल्ड कप में जीत की हैट्रिक दर्ज करने पर टिकी रहेगी।

भारत ने वर्ल्ड कप के पहले मैच में धमाकेदार प्रदर्शन कर चार बार के वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 17 रनों से हराते हुए हराकर उलटफेर किया था। भारत ने इसके बाद बांग्लादेश को दूसरे मैच में 18 रनों से शिकस्त दी थी। भारतीय टीम अभी 4 अंकों के साथ ग्रुप में शीर्ष पर है और न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत से उसका सेमीफाइनल में प्रवेश लगभग तय हो जाएगा। न्यूजीलैंड का यह दूसरा मैच होगा, उसने पहले मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हराया था। न्यूजीलैंड 2 अंकों के साथ अभी ग्रुप में दूसरे स्थान पर है।

India और New Zealand T20 वर्ल्ड कप मैच से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां

- कब खेला जाएगा भारत वि. न्यूजीलैंड मुकाबला T20 वर्ल्ड कप मुकाबला

भारत वि. न्यूजीलैंड T20 वर्ल्ड कप मुकाबला 27 फरवरी गुरुवार को खेला जाएगा।

- कहां खेला जाएगा भारत वि. न्यूजीलैंड मुकाबला T20 वर्ल्ड कप मुकाबला

भारत वि. न्यूजीलैंड मुकाबला T20 वर्ल्ड कप मुकाबला मेलबर्न के जंक्शन ओवल मैदान पर खेला जाएगा।

- किस समय शुरू होगा भारत वि. न्यूजीलैंड मुकाबला T20 वर्ल्ड कप मुकाबला

भारत वि. न्यूजीलैंड मुकाबला T20 वर्ल्ड कप मुकाबला भारतीय समयानुसार सुबह 9.30 बजे से शुरू होगा।

- किस चैनल पर प्रसारित होगा भारत वि. न्यूजीलैंड मुकाबला T20 वर्ल्ड कप मुकाबला

भारत वि. न्यूजीलैंड मुकाबला T20 वर्ल्ड कप मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स चैनल्स पर देखा जा सकेगा। स्टार स्पोर्ट्स 2 पर इंग्लिश कॉमेंट्री होगी जबकि स्टार स्पोर्ट्स 3 पर हिन्दी कॉमेंट्री होगी। इसकी लाइव स्ट्रिमिंग हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी।

Posted By: Kiran K Waikar