India vs Pakistan T20 World Cup 2021: भारत और पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले में भारत का पलड़ा भारी बताया जा रहा है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि खिलाड़ियों ने विश्व कप शुरू होने से ठीक पहले यहां आईपीएल खेला है। यही कारण है कि लगभग सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन जबरदस्त रहा है। इस बीच, स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) को कप्तान विराट कोहली का ट्रम्प कार्ड बताया जा रहा है। हालांकि अभी Varun Chakravarthy के घुटने की चोट ने टीम मैनेजमेंट को परेशानी डाल दिया है। टीम मैनेजमेंट चाहता है कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले Varun Chakravarthy और हार्दिक पांड्या, हर हाल में गेंदबाजी के लिए तैयार हो जाएं।

Varun Chakravarthy को क्या सोच रहा टीम मैनेजमेंट

Varun Chakravarthy को लेकर ड्रेसिंग रूप में चर्चा है कि टीम मैनेजमेंट उन्हें ट्रम्प कार्ड के रूप में उपयोग करन चाहता है। यानी अहम मुकाबलों में उन्हें खिलाया जा सकता है। भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ है और यहां भी Varun Chakravarthy अहम भूमिका निभा सकते हैं। कप्तान कोहली के साथ ही हेड कोच रवि शास्त्री और मेन्टॉर महेंद्र सिंह धोनी का मानना है कि वरुण चक्रवर्ती निस्संदेह इस प्रारूप में मैच विजेता हैं और सभी जानते हैं कि टी 20 विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में चार ओवर का क्या मतलब हो सकता है। मेडिकल टीम उनके साथ मिलकर काम कर रही है और वरुण का इस्तेमाल समझदारी से किया जाएगा। वह एक तुरुप का पत्ता है और विराट कोहली उसी तरह इस्तेमाल करना चाहता है।

टीम मैनेजमेंट यह भी कहा रहा है कि संभव है कि छोटी या कमजोर टीमों के खिलाफ मुकाबलों में वरुण को दूर रखा जाए। इस बारे में रवि शास्त्री, महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा मिलकर फैसला करेंगे। अभ्यास मैच में वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने अच्छी गेंदबाजी की है।

Posted By: Arvind Dubey