बेंगलुरु (एजेंसियां)। भारतीय क्रिकेटर अक्सर आपस में मस्ती करते दिखाई देते हैं। ऐसा ही एक वाकया तब आया जब रोहित शर्मा ने अपने साथी बल्लेबाज शिखर धवन का एक मजाकिया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि वीडियो में शिखर धवन फ्लाइट में सोते हुए बड़बड़ा रहे हैं।

रोहित ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा - नहीं नहीं वे मुझसे बात नहीं कर रहे हैं। अब उनकी वो उम्र नहीं रही कि उनका कोई काल्पनिक मित्र हो। इतने दीवाने क्यों हो रहे हो जटजी शिखर धवन।

दरअसल व्यस्त क्रिकेट कार्यक्रम के बीच खिलाड़ियों को आराम का समय पर्याप्त नहीं मिलता। ऐसे में खिलाड़ी ट्रेवलिंग के दौरान आराम करने का मौका नहीं चूकते। जब खिलाड़ी फ्लाइट में थे, तब शिखर आराम कर रहे थे, लेकिन थकान के कारण शिखर कुछ बड़बड़ा रहे थे। इसी दौरान रोहित ने उनका वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस फनी वीडिया का यूजर्स काफी मजा ले रहे हैं।

इतनी ही नहीं खुद शिखर ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि वे सो नहीं रहे थे, बल्कि शायरी की प्रेक्टिस कर रहे थे। उन्होंने लिखा - जब मैं शायरी के लिए प्रेक्टिस कर रहा था इन जनाब ने मेरा वीडियो बना लिया। मैं दिल से शायरी याद कर रहा था। वाह मजा आ गया.. काश इतनी अच्छे तरीके से पढ़ाई की होती।

कुछ दिन पहले जब रोहित शर्मा फ्लाइट में अपनी बेटी समायरा के लिए खिलौने रख रहे थे तब शिखर ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। शिखर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा - मिलिए हमारी टीम के प्यार और केयर करने वाले पिता रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा से। इस वीडियो में रवींद्र जडेजा भी नजर आ रहे हैं और उन्होंने भी अपनी बेटी के लिए गिफ्ट लिए थे। इसके बाद धवन ने रोहित से पूछा कि बेटी के लिए क्या लिया है, इस सवाल के जवाब में रोहित शर्मा ने कहा- मुझे जो अच्छा लगा ले लिया। मेरा परिवार बेंगलुरु आ रहा है सोचा कि बेटी को खिलौने दूंगा जो उसे पसंद आएंगे।

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच बेंगलुरु में 22 सितंबर रविवार को खेला जाएगा। भारत फिलहाल सीरीज में 1-0 की बढ़त लिए हुए है।

Posted By: Rahul Vavikar