बेंगलुरु। भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल के टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा और उनकी वाइफ रितिका के साथ अच्छे संबंध हैं। ये सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की खिंचाई करते रहते हैं। चहल ने रितिका द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए एक फोटो को लेकर मजाक करने का प्रयास किया तो यह कोशिश उन्हें ही भारी पड़ गई।

रितिका ने रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले तीसरे टी20 मैच से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया था। इस फोटो वे बेटी समायरा और पति रोहित शर्मा के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने इसका कैप्शन दिया था- 'Reunited।' उनकी इस पोस्ट पर चहल ने कमेंट किया- 'भाभी आपने फोटो में से मुझे क्यों हटा दिया।' रितिका ने इस पर तुरंत ऐसा जवाब दिया कि चहल की बोलती बंद हो गई। उन्होंने लिखा, 'आपकी कूलनेस फोटो पर भारी पड़ रही थी।'

चहल इस टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं है। भारतीय टीम जब मोहाली से तीसरे टी20 मैच के लिए बेंगलुरु पहुंची तो रोहित से मिलने के लिए रितिका और समायरा वहां मौजूद थे। भारत तीन टी20 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है और यह मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगा।

View this post on Instagram

Reunited ❤️

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

रोहित सीमित ओवरों के फॉर्मेट में टीम इंडिया के महत्वपूर्ण अंग है। उन्होंने इंग्लैंड में 2019 वनडे वर्ल्ड कप में रिकॉर्ड पांच शतक लगाए थे। वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मोहाली टी20 मैच में असफल रहे थे और मात्र 12 रन बना पाए थे। वे उस निराशा को बेंगलुरु टी20 में दूर करना चाहेंगे। इस मैच के दौरान विराट उन्हें पीछे छोड़ इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए थे और रोहित अब इस मैच में एक बार फिर शीर्ष पर पहुंचना चाहेंगे।