मुंबई। भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और कृणाल पांड्या आगामी दक्षिण अफ्रीका सीरीज की तैयारी में जुटे हुए हैं। भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

इस सीरीज से पहले पांड्या ब्रदर्स अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं। हार्दिक ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नेट्स का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे बड़े शॉट्स आर हेलिकॉप्टर शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें उन्हें भाई कृणाल और अन्य गेंदबाज बॉल डालते और थ्रोडाउन करते दिख रहे हैं। इसमें वे भाई कृणाल की गेंद पर आगे निकलकर शॉट खेलते हैं जिसमें गेंद तेजी से कृणाल के सिर के पास से निकल जाती है। उन्होंने इस वीडियो का कैप्शन दिया है- 'मेरा मानना है कि मैने बड़े भाई कृणाल से यह राउंड जीता है। सॉरी भाई, आपके सिर को गेंद लगते-लगते बच गई।' इससे पहले कृणाल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं।

हार्दिक इंग्लैंड में संपन्न वनडे वर्ल्ड कप के बाद से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेले है जबकि कृणाल पांड्या वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में खेले थे। उन्होंने इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था और वे मैन ऑफ द सीरीज चुने गए थे।

25 वर्षीय हार्दिक ने साल 2016 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था। वे अभी तक 11 टेस्ट, 54 वनडे और 38 टी20 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। हार्दिक ने टी20 मैचों में 296 रन बनाने के साथ ही 36 विकेट लिए है। उनके बड़े भाई कृणाल ने 2018 में इंटरनेशनल टी20 डेब्यू किया और वे तब से टीम के नियमित खिलाड़ी बने हुए हैं। वे 14 विकेट ले चुके हैं।

Posted By: Kiran Waikar