India vs Sri Lanka, 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज कोलंबो में खेला जाएगा। पहले दो मैच जीतकर टीम इंडिया पहले की सीरीज पर कब्जा जमा चुकी है। इस बीच, कोच राहुल द्रविड़ ने संकेत दिए हैं कि तीसरे मैच में टीम इंडिया में भारी बदलाव नहीं करेंगे। राहुल द्रविड़, मेजबान टीम के खेल में लगातार सुधार हो रहा है। मैं सभी बीस खिलाड़ियों से एक समान वादा नहीं कर सकता हूं। राहुल द्रविड़ा का साफ कहना है कि वे हर खिलाड़ी से यह वादा नहीं कर सकते हैं कि सीरीज खत्म होने से पहले उसे एक मैच खेलने का मौका जरूर मिलेगा। इस मैच की शुरुआत 3 बजे से होगी। शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहला मैच 7 विकेट और दूसरे मैच 3 विकेट से जीता था।

SL vs IND India Tour of Sri Lanka 3rd ODI Match Weather Report: मौसम विभाग के दौरान आज 82% आर्द्रता और 26 किमी/घंटा हवा की गति के साथ 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान वर्षा की 75% संभावना है। आर प्रसादना स्टेडियम की पीच बल्लेबाजी के अनुकूल है और यहां एक बार फिर बल्लेबाजों की मदद करने की उम्मीद है। बीच के ओवरों में स्पिनर घातक हो सकते हैं।

श्रीलंका: श्रीलंका: अविष्का फर्नांडो, मिनोड भानुका (विकेटकीपर), भानुका राजपक्षे, धनंजय डी सिल्वा, चरित असलंका, दसुन शनाका ©, वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, कसुन रजिथा, दुषमंथा चमीरा, लक्ष्मण संदाकन।

भारत: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन ©, ईशान किशन (विकेटकीपर), मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल।

Posted By: Arvind Dubey