India vs Sri Lanka 3rd T20I Live Streaming: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और अंतिम इंटरनेशनल टी20 मैच आज शाम को पुणे में खेला जाएगा। विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाने के इरादे से उतरेगी। श्रीलंका की निगाहें अपने इस लकी मैदान पर मैच को जीतकर सीरीज को बराबरी पर समाप्त करने पर रहेगी। गुवाहाटी में पहला मैच बारिश की वजह से धुलने के बाद भारत ने इंदौर में दूसरा मैच जीता था। मुकाबला शाम 7 बजे से शुरू होगा।

श्रीलंका टीम के लिए पुणे का महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) स्टेडियम लकी रहा है। उसने फरवरी 2016 में इस मैदान पर हुए टी20 मैच में भारत को 5 विकेट से हराया था और मेहमान टीम उसी प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी। लसिथ मलिंगा अपने खिलाड़ियों से जुझारू प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे। दूसरी तरफ विराट कोहली इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के मद्देनजर अपने युवा खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन चाहेंगे।

टीम इंडिया ने इंदौर में हासिल की बढ़त :

टीम इंडिया ने मंगलवार को दूसरे टी20 मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हराया था। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका 9 विकेट पर 142 रन ही बना पाया। कुशल परेरा ने सर्वाधिक 34 रन बनाए। शार्दुल ठाकुर ने 23 रनों पर 3 विकेट लिए। नवदीप सैनी और कुलदीप यादव को 2-2 विकेट मिले। इसके जवाब में भारत ने 15 गेंद शेष रहते 3 विकेट खोकर टारगेट हासिल किया। केएल राहुल ने 45 और श्रेयस अय्यर ने 34 रन बनाए। विराट कोहली ने नाबाद 30 रन बनाए।

तीसरे टी20 मैच से जुड़ी जानकारियां :

- कब खेला जाएगा तीसरा टी20 मैच?

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और अंतिम इंटरनेशनल टी20 मैच शुक्रवार को खेला जाएगा।

- कितने बजे से शुरू होगा मैच?

तीसरा टी20 मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शाम 7 बजे से शुरू होगा। टॉस शाम 6.30 बजे होगा।

- किस चैनल पर होगा सीधा प्रसारण?

भारत-श्रीलंका तीसरे टी20 मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। कई क्षेत्रीय भाषाओं में भी इसका प्रसारण होगा।

- लाइव स्ट्रिमिंग कहां उपलब्ध होगी?

तीसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रिमिंग हॉटस्टार पर उपलब्ध रहेगी।

Posted By: Kiran Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना