गुवाहाटी। India vs Sri Lanka T20 series: भारतीय टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah टीम में वापसी के लिए तैयार हैं। कमर में स्ट्रेस फ्रेक्चर के चलते बुमराह लंबे समय समय टीम से बाहर चल रहे थे। लेकिन वे अपने पुराने रंग में दिख रहे हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में छा गया है जिसमें वे शानदार यॉर्कर गेंद पर स्टंप्स उड़ा रहे हैं। ये वीडियो BCCI ने जारी किया है।

बता दें कि बुमराह को श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली आगामी टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया। बुमराह लगभग 6 महीने बाद टीम में वापसी करेंगे। बुमराह जुलाई-अगस्‍त में वेस्‍टइंडीज दौरे के बाद स्‍ट्रैस फ्रेक्चर के चलते नहीं खेले हैं। फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच के पूर्व उनका वीडियो सामने आया है। इसमें बुमराह की गेंदबाजी पूरे शबाब पर नजर आ रही है।

यॉर्कर पर उड़ाया स्टंप्स

दरअसल BCCI ने भारतीय टीम के अभ्‍यास सत्र के दौरान बुमराह की बॉलिंग प्रैक्टिस का वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इसमें बुमराह यॉर्कर लैंथ गेंद पर स्‍टंप्‍स को उड़ाते नजर आ रहे हैं। उनकी ये यॉर्कर इतनी घातक थी कि स्‍टंप्‍स काफी दूर जाकर गिर रहे हैं। BCCI ने इसके साथ कैप्‍शन में लिखा - क्या कोई इस दृश्‍य को याद कर रहा था.. जसप्रीत बुमराह की ओर से फेंकी गई यह गेंद कैसी लगी।

बुमराह के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद किया जा रहा है। प्रैक्टिस के दौरान वे गेंदबाजी कोच केएस भरत के साथ काफी देर तक बात करते नजर आए। बहरहाल बुमराह की वापसी से भारतीय टीम का पेस अटैक और मजबूत होगा। बुमराह भारत के लिए टेस्‍ट, वनडे और टी20 में नंबर 1 गेंदबाज हैं। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में उनके साथ नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी करेंगे।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020