हैदराबाद। India vs West Indies 1st T20 Weather Report: भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच शुक्रवार को यहां के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया लगातार जीत के अपने क्रम को बरकरार रखते हुए इस सीरीज में विजयी आगाज करना चाहेगी। लेकिन इस मैच के दौरान हैदराबाद का मौसम कैसा रहेगा, इस पर सभी फैंस की निगाहें हैं।

बता दें कि 3 मैचों की सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में होगा, जबकि दूसरा मैच 8 दिसंबर को तिरुअनंतपुरम में और तीसरा मैच मुंबई में 11 दिसंबर को खेला जाएगा। भारतीय टीम का हालिया प्रदर्शन काफी जबर्दस्त रहा है। लेकिन वेस्टइंडीज की टीम हमेशा से ही अंडर डॉग रही है। टी20 फॉर्मेट उसका पसंदीदा फॉर्मेट रहा है, ऐसे में टीम इंडिया कोई कोताही नहीं बरतना चाहेगी।

बहरहाल भारत में हुई पिछली सीरीज के कुछ मुकाबले बारिश के कारण प्रभावित रहे हैं। ऐसे में फैंस की उत्सुकता इस बात को लेकर है कि 6 दिसंबर को हैदराबाद का मौसम कैसा रहेगा। उन्हें रोमांचक क्रिकेट की दावत मिलेगी या नहीं, ये बड़ा सवाल है। फिलहाल बता दें कि दोनों ही टीमें हैदराबाद में बादलों के घिरे आसमान तले अभ्यास कर रही हैं। सोमवार को हैदराबाद के कुछ इलाकों में बारिश हुई, लेकिन मंगलवार और बुधवार बादल तो छाए रहे, लेकिन बारिश नहीं हुई।

मौसम विभाग के अनुमान की बात करें तो 6 दिसंबर शुक्रवार यानि मैच वाले दिन मौसम पूरी तरह साफ रहने की उम्मीद है। लेकिन शाम के समय मौसम करवट बदल सकता है। विभाग ने हल्की बारिश की संभावना जताई है। ऐसे में मैच थोड़ा प्रभावित हो सकता है। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि मैच बिना किसी बाधा के पूरा होगा क्योंकि ऐसा मौसम हैदराबाद में लगातार रहता है और उस समय भी बारिश नहीं होती।

बहरहाल फैंस को उम्मीद है कि भारत और वेस्टइंडीज टी20 सीरीज में उन्हें शानदार क्रिकेट देखने को मिलेगी।

Posted By: Rahul Vavikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Budget 2021
Budget 2021