तिरुवनंतपुरम। India vs West Indies 2nd T20 highlights: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तिरुवनंतपुरम में दूसरा टी20 मैच खेला गया। वेस्टइंडीज ने ये मुकाबला 8 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की। अब सीरीज का फैसला 11 दिसंबर बुधवार को मुंबई में होने वाले तीसरे और अंतिम टी20 मैच से होगा। लेकिन दूसरे टी20 से पहले वेस्टइंडीज के खिलाड़ी दिनेश रामदीन ने फैंस का दिल जीतने वाला काम किया।

वाकया मैच शुरू होने के पहले का है, जब कैरेबियाई टीम स्टेडियम पहुंची थी। टीम के सदस्य दिनेश रामदीन जब मैदान में आ रहे थे तभी उनकी निगाह वहां खड़ी 4 साल की एक बच्ची पर पड़ी। ये बच्ची मैच देखना चाहती थी और वो टिकट के इंतजार में वहां खड़ी थी। रामदीन को मामला समझते देर नहीं लगी और उन्होंने तुरंत मैच के 2 टिकट अरेंज किए। फिर वे तुरंत उस बच्ची के पास गए और उसे मैच का टिकट दिया। टिकट देखकर नन्हीं बच्ची के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहां मौजूद बच्ची के परिवार वाले भी दिनेश रामदीन को अपने बीच पाकर बेहद खुश हुए।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इस वाकये को लेकर अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंटर पर पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में बोर्ड ने लिखा- संभवतः इंटरनेट पर आज के दिन इससे क्यूट कुछ नहीं होगा। दिनेश रामदीन ने मैच के लिए आते समय 4 साल की इस नन्हीं फैन के लिए टिकट का इंतजाम किया। ये दूसरे टी20 मैच के लिए इस नन्हीं बच्ची के लिए गिफ्ट रहा।

बहरहाल इस मुकाबले में रामदीन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली। लेकिन उन्होंने सभी फैंस का दिल जरुर जीत लिया। वेस्टइंडीज ने पहला मैच हारने के बाद दूसरे मैच में 8 विकेट की शानदार जीत हासिल कर सीरीज में वापसी की। भारत द्वारा निर्धारित 171 रनों के लक्ष्य को वेस्टइंडीज ने 18.3 ओवरों में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इंडीज की तरफ से लेंडल सिमंस ने नाबाद 67 और इविन लुईस ने 40 रनों की शानदार पारियां खेलीं।

Posted By: Rahul Vavikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan