मुंबई। India vs West Indies 3rd T20I: वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने कहा कि ऑलराउंडर फेबियन एलन बुधवार को भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे और अंतिम टी20 मैच के लिए अभी पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं। एलन घुटने की चोट से उबर नहीं पाए हैं और इस वजह से वे इस मैच से बाहर हो गए।

सिमंस ने कहा कि एलन अभी इतने फिट नहीं हो पाए है कि उन्हें इस मैच में उतारा जा सके। उनकी स्थिति में सुधार तो हो रहा है लेकिन वे मैच में उतारे जाने लायक नहीं हो पाए हैं। वे एक शानदार खिलाड़ी हैं इसलिए उनकी कमी टीम को खलेगी।

बाएं हाथ के स्पिनर एलन ने इस महीने की शुरुआत में लखनऊ में अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में हिस्सा लिया था, लेकिन घुटने की चोट की वजह से वे पहले मैच के बाद बाहर हो गए थे।

इसके बावजूद उन्हें भारत के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया ता। सिलेक्टर्स उनके रिकवर होने को लेकर आश्वस्त थे लेकिन वे शुरुआती दोनों मैचों में नहीं खेल पाए। भारत ने हैदराबाद में पहला टी20 मैच 6 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी। इसके बाद वेस्टइंडीज ने तिरुवनंतपुरम में दूसरा मैच 8 विकेट से अपने नाम कर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली।

24 साल के एलन अभी तक 12 इंटरनेशनल वनडे और 11 इंटरनेशनल टी20 मैचों में हिस्सा ले चुके हैं। उन्होंने इस दौरान 153 रन बनाने के साथ ही 13 विकेट लिए हैं। वे 13 फर्स्ट क्लास मैच खेलने के साथ ही 27 टी20 मैच भी खेल चुके हैं।

Posted By: Kiran Waikar