मुंबई। India vs West Indies 3rd T20I Live Streaming: भारत और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार को तीसरे और अंतिम टी20 मैच में जोरदार मुकाबले की उम्मीद है। दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है और सीरीज पर कब्जा जमाने के लिए पूरा जोर लगाएगी। इस मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा।

भारत ने विराट कोहली की कप्तानी पारी (94 नाबाद) की मदद से हैदराबाद में पहला मैच 6 विकेट से जीता था। वेस्टइंडीज के 207/5 के जवाब में भारत ने 8 गेंद शेष रहते 4 विकेट खोकर टारगेट हासिल किया था। इसके बाद वेस्टइंडीज ने वापसी कर तिरुवनंतपुरम में दूसरे मैच में भारत को 8 विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। भारत को 170/7 पर रोकने के बाद विंडीज ने लेंडल सिमंस के नाबाद अर्द्धशतक (67) की मदद से 9 गेंद शेष रहते 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया था।

- यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले मुंबई को इस सीरीज के पहले मैच की मेजबानी सौंपी गई थी लेकिन मुंबई पुलिस के इंकार के बाद उस मैच को मुंबई की बजाए हैदराबाद में करवाया गया। हैदराबाद में निर्धारित तीसरे मैच का दायित्व मुंबई को सौंपा गया।

- यह मुकाबला बुधवार शाम 7 बजे से होगा। इसका सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। इसकी लाइव स्ट्रिमिंग हॉट स्टार पर भी उपलब्ध रहेगी।

- वानखेड़े स्टेडियम में यह सातवां इंटरनेशनल टी20 मैच होगा। यहां पिछला मैच 24 दिसंबर 2017 को भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया था जिसमें भारत ने श्रीलंका को हराया था।

Posted By: Kiran Waikar

fantasy cricket
fantasy cricket