नई दिल्ली। भारत के युवा विकेटकीपर रिषभ पंत को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान खराब शॉट पर आउट होने की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दूसरी तरफ इस मैच में शानदार बल्लेबाजी के लिए श्रेयस अय्यर को सराहना मिल रही है।

भारत ने रविवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में बारिश से प्रभावित दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को डकवर्थ-लुईस पद्धति से 59 रनों से हराया था। भारत ने 7 विकेट पर 297 रन बनाए थे। विराट कोहली के 42वें वनडे शतक (120) के अलावा श्रेयस अय्यर ने 71 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी। श्रेयस ने विराट के साथ चौथे विकेट के लिए 125 रनों की भागीदारी कर पारी को संभाला था। श्रेयस ने 68 गेंदों पर 5 चौकों और 1 छक्के की मदद से 71 रन बनाए। दूसरी तरफ चौथे क्रम पर उतारे गए पंत एक बार फिर मौके को भुनाने में नाकाम रहे, वे 35 गेंदों में 20 रन बनाने के बाद कार्लोस ब्रैथवेट की गेंद पर खराब शॉट खेलकर आउट हुए।

एक यूजर ने लिखा, अय्यर ने क्लासिक बल्लेबाजी की। उन्होंने संयस के साथ पेशेवर रूख अपनाया। हमें चौथे नंबर पर उनके जैसा बल्लेबाज चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा, अय्यर ने इस मौके का पूरा लाभ उठाया और शानदार पारी खेली। एक फैन ने लिखा, विराट कोहली को यह शतक वर्ल्ड कप में लगाना चाहिए था। समझ नहीं आ रहा है कि पांड्या को क्यों नहीं लिया गया। विराट को तो अगले मैच में चौथे क्रम पर रवि शास्त्री को उतारना चाहिए। यह समझ से बाहर है कि श्रेयस अय्यर को वर्ल्ड कप के लिए कैसे नजरअंदाज किया गया।

पंत की तो फैंस ने खराब शॉट पर आउट होने को लेकर जमकर खिंचाई की। एक फैन ने लिखा, रिषभ पंत तो क्रिकेट के हरमन बावेजा है। वे भविष्य के सितारें नजर आते हैं लेकिन उनका प्रदर्शन इसके एकदम उलटा रहता है। एक फैन ने लिखा, रिषभ पंत आज जैसा आउट हुआ वैसा विराट कोहली नेट्स पर भी आउट नहीं होते होंगे। एक यूजर ने लिखा, अब पंत को और कितने मौके देंगे।

Posted By: Kiran Waikar