मुंबई। Congratulations Pandey ji: भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे ने सोमवार को दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लिए। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली समेत टीम इंडिया के साथियों ने नवदंपति को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी। विराट और सीमित ओवरों की भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के संदेशों ने सबका दिल जीता।

मनीष ने रविवार को अपने राज्य की टीम कर्नाटक को सूरत में सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी पर कब्जा दिलाया था। कर्नाटक ने रोमांचक फाइनल में तमिलनाडु को 1 रन से हराया था। मनीष ने इस मुकाबले में 60 रनों की नाबाद पारी खेली थी। मनीष को अब 6 दिसंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही सीमित ओवरों की सीरीज में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करना है।

विराट ने ट्वीट के जरिए मनीष को बधाई दी। उन्होंने लिखा, 'बधाई पांडे जी, आप दोनों का पूरा जीवन खुशियों और खूबसूरत क्षणों से भरा हुआ हो ऐसी कामना करता हूं। भगवान का आप पर आशीर्वाद रहे।' रोहित शर्मा ने ट्वीट किया, आप दोनों को दुनियाभर की खुशियां मिले। मेरा भरोसा करो यह आपके जीवन की सर्वश्रेष्ठ पारी साबित होगी। भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने नई पारी की शुरुआत के लिए मनीष को बधाई दी।

मनीष आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्हें इस टीम ने रिटेन किया है इसके चलते उन्हें 19 दिसंबर को होने वाली आईपीएल 2020 की नीलामी में शामिल नहीं होना पड़ेगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने भी ट्वीट के जरिए मनीष को बधाई दी।

Posted By: Kiran Waikar