इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीज़न के लिए तैयारी चल रही है औऱ नई टीमों के लिए नीलामी हो रही है. इस बार टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए 8 टीमों को अपने सिर्फ चार खिलाड़ियों को रिटेन करने का विकल्प दिया गया है। बाकी सभी खिलाड़ियों को नीलामी में उतारा जाएगा। इसी बीच पंजाब किंग्स को छोड़ने का मन बना चुके कप्तान केएल राहुल की नई टीम के साथ जुड़ने की खबर आ रही है। सूत्रों के मताबिक, इस बार टूर्नामेंट में शामिल होने जा रही लखनऊ की टीम उन्हें अपना कप्तान बनाना चाहती है।

इस खबर के आते ही केएल राहुल के फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पोस्ट और कमेंट कर मज़ेदार तरीके से शुभकाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo पर केएल राहुल की पोस्ट पर लोगों ने कई मनोरंजन से भरपूर कमेंट किए, जैसे कि- मुस्कुराइए आप लखनऊ में हैं।

माना जा रहा है कि राहुल को नए आईपीएल सीजन में उतरने वाली लखनऊ की टीम ने अब तक की सबसे ज्यादा रकम ऑफर की है। यह ऑफर 20 करोड़ का है। इसके बाद राहुल इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी हो जाएंगे। इससे पहले रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की कमान संभाल चुके विराट कोहली 18 करोड़ की बोली के साथ टूर्नामेंट के सबसे महंगे खिलाड़ी थे।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close