Indian T20 League: दुनिया की सबसे महंगी टी20 लीग शनिवार से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होने जा रही है। बीसीसीआई द्वारा Covid-19 महामारी के चलते भारत से बाहर आयोजित की जा रही इस टी20 लीग में इस बार काफी कुछ बदलाव दिखेगा। फैंस को इस बार ग्लैमरस एंकर मंयती लैंगर (Mayanti Langer) की कमी भी खलेगी, जो एक दशक से ज्यादा समय तक इस लीग से जुड़ी रहने के बाद इस बार नजर नहीं आएंगी। Mayanti Langer की कमी को पूरा करने के लिए बीसीसीआई ने महिला एंकर्स की बड़ी टीम नियुक्त की हैं, इनमें प्रमुख रूप से ऑस्ट्रेलिया की नेरोली मिडोज (Neroli Meadows) को शामिल किया गया है।

Mayanti Langer का इस बार इस लीग में शामिल होना नहीं होना फैंस के लिए बड़ा झटका रहेगा, क्योंकि वे भारत की सबसे प्रमुख महिला स्पोर्ट्स एंकर हैं। वे एक दशक से ज्यादा समय से इस लीग से जुड़ी हुई थी और उन्हें क्रिकेट का जबर्दस्त ज्ञान हैं। Mayanti Langer की दुनिया भर में काफी फैन फालोइंग हैं। वे इस बार एंकर के रूप में क्यों नहीं जुड़ रही हैं, इसके बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

स्टार स्पोर्ट्स ने इस बार की टी20 लीग के लिए फॉक्स स्पोर्ट्स की पूर्व प्रेजेंटर Neroli Meadows को अनुबंधित किया है। नेरोली मिडोज स्पोर्ट्स एंकरिंग में जाना पहचाना नाम हैं। Neroli Meadows पिछले करीब 10 सालों से क्रिकेट के अलावा टेनिस, बास्केटबॉल, रग्बी और फुटबॉल जैसे खेलों में एंकर के रूप में जलवा दिखा चुकी हैं। नेरोली के अलावा इस महिला एंकर्स की पैनल में किरा नारायणन, नाशप्रीत कौर, तान्या पुरोहित और संजना गणेशन को शामिल किया गया है। एक्ट्रेस Kira Narayanan भी आईपीएल के साथ जुड़ रही हैं और वे इस भूमिका को लेकर उत्सुक हैं। Tanya Purohit का बॉलीवुड से संबंध रहा है, वे Anushka Sharma की फिल्म NH10 में काम कर चुकी हैं।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस