दुबई। भारत के सुंदरम रवि को आईसीसी के अंपायर्स के एलीट पैनल से बाहर कर दिया गया है। इयान गोल्ड रिटायर हो चुके हैं। इनकी जगह इंग्लैंड के माइकल गॉफ और वेस्टइंडीज के जोएल विल्सन को इस पैनल में शामिल किया गया।

गॉफ और विल्सन इससे पहले आईसीसी के अंपायर्स के इंटरनेशनल पैनल में शामिल थे। इन दोनों को प्रमोट कर एलीट पैनल में लिया गया। आईसीसी के महाप्रबंधक (क्रिकेट) ज्यॉफ एलेरडाइस (चेयरमैन), पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर और मैच रैफरियों रंजन मदुगले और डेविड बून की कमेटी ने प्रमोट किया।

आईसीसी के सीनियर मैनेजर एड्रियन ग्रिफिथ ने कहा कि एलीट पैनल के अंपायर्स का काम बेहद चुनौतीपूर्ण होता है और साल के अंत में उनके प्रदर्शन की बारीकी से समीक्षा की जाती है। हम भाग्याशाली है कि हमारे पास कुछ ऐसे अंपायर्स मौजूद है जो इंटरनेशनल लेवल पर लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। गॉफ और जोएल के एलीट पैनल में जुड़ने से यह टीम और मजबूत होगी।

आईसीसी एलीट पैनल अंपायर : आलीम दार, कुमार धर्मसेना, मरायस इरासमस, क्रिस गफाने, रिचर्ड इलिंगवर्थ, रिचर्ड कैटलबरा, नाइजेल लांग, ब्रूस ऑक्सनफोर्ड, पॉल राइफल, रॉड टकर, माइकल गॉफ, जोएल विल्सन।

आईसीसी एलीट पैनल मैच रैफरी : डेविड बून, क्रिस ब्रॉड, जैफ क्रो, रंजन मदुगले, एंडी पायक्राफ्ट, रिची रिचर्डसन, जवागल श्रीनाथ।

Posted By: Kiran Waikar

  • Font Size
  • Close