इंडियन प्रीमियल लीग 2022 के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स ने इंदौर के आलराउंडर वेंकटेश अय्यर को रिटेन किया है। पिछले सीजन में 20 लाख की बेस प्राइज में बिके वेंकटेश को इस बार आठ करोड़ रुपये देकर केकेआर रिटेन किया है। हाल ही में भारतीय क्रिकेट में धूमकेतु की तरह उभरे इंदौर के ऑलराउंडर वेंकटेश iyer पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपना भरोसा जताया है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने वेंकटेश को 8 करोड रुपए में अपने साथ रिटेन किया है। उल्लेखनीय है कि पिछले सत्र के लिए केकेआर टीम ने वेंकटेश को 20 लाख रुपए के आधार मूल्य पर अपने साथ जोड़ा था।

अपने चयन पर खुशी व्यक्त करते हुए वेंकटेश ने कहा मुझे समझ नहीं आ रहा किस तरह की प्रतिक्रिया दूं। मैं बेहद खुश और रोमांचित हूं। ज्यादा खुशी इस बात की है कि मेरे माता पिता को मेरे प्रदर्शन और सफलता ने खुशी दी। मैं कहीं बाहर था जब मुझे यह सूचना मिली और अब मैं अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेने के लिए सीधे घर जा रहा हूं। मैं कोशिश करूंगा कि अपने प्रदर्शन से टीम के भरोसे पर खरा उतरूं।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल में वेंकटेश के प्रदर्शन के सहारे कोलकाता नाइट राइडर्स टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था। हालांकि लीग के पहले सत्र में कोलकाता टीम ने वेंकटेश को मौके नहीं दिए थे और टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने की कगार पर थी मगर लीग के दूसरे चरण में वेंकटेश के धमाकेदार प्रदर्शन की मदद से टीम ने शेष 7 में से 5 मैच जीते थे। इसी प्रदर्शन के सहारे उनका चयन भारतीय टीम में भी किया गया था।

Posted By:

  • Font Size
  • Close