नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल 2018 अच्छा नहीं रहा। विराट की कप्तानी में टीम प्लेऑफ तक में भी नहीं पहुंच सकी।

अंकतालिका में आरसीबी छठे स्थान पर रही। इस सीजन में आरसीबी ने 14 मैच खेले, जिसमें से टीम 6 में ही जीत दर्ज कर सकी और आठ में उसे हार का सामना करना पड़ा। टीम की हार से न सिर्फ आरसीबी के फैंस मायूस हैं, बल्कि कप्तान विराट कोहली भी टीम के खराब प्रदर्शन से मायूस हैं।

इसलिए विराट कोहली ने आरसीबी फैंस से ट्वीटर पर माफी मांगी। इसके लिए विराट ने अपने अकाउंट पर एक भावुक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में विराट ने कहा कि, "इस सीजन में हमारी टीम अच्छा नहीं खेली। टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। इससे मैं खुद भी आहत हूं। मगर मैं आपको यकीन दिलाना चाहता हूं कि अगले सीजन में हम जबरदस्त वापसी करेंगे। इसके लिए जितनी भी मेहनत करनी पड़ेगी। टीम वो करेगी"।

विराट ने आरसीबी फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि," आपने हमेशा टीम का सपोर्ट किया। उसके लिए शुक्रिया। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि अगले सीजन में हम अपनी गलतियों को दुरुस्त करेंगे और जीत के लिए पूरी ताकत लगाएंगे"।

इस सीजन में आरसीबी का प्रदर्शन भले ही खराब रहा हो। मगर बल्ले से विराट छाए रहे। रन बनाने के मामले में वो इस सीजन में छठे स्थान पर हैं। विराट ने इस सीजन में खेले 14 मैचों में 530 रन बनाए। जिसमें चार अर्धशतक शामिल हैं। इस दौरान विराट का स्ट्राइक रेट भी 140 के आसपास रहा। वहीं विराट का औसत भी 48 से थोड़ा ज्यादा रहा।

Posted By: