IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में एक और झटका लगा जब उसके ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए। विजय शंकर को मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी। वे अब आईपीएल के शेष मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

विजय शंकर जब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना दूसरा ओवर डाल रहे थे, उस दौरान उन्हें चोट लगी थी। ओवर की पांचवीं गेंद डालने के बाद वे बाई हैमस्ट्रिंग को पकड़कर दर्द में नजर आ रहे थे। उनका उपचार किया गया लेकिन वे ओवर पूरा नहीं कर पाए। कप्तान डेविड वॉर्नर ने ओवर की बची हुई एक गेंद डाली थी।

इसी मैच के दौरान रिद्धिमान साहा को भी ग्रोइन की चोट लगी थी। मैच के बाद डेविड वॉर्नर ने स्वीकारा था कि दोनों खिलाड़ी चोटिल हैं। उन्होंने कहा था कि साहा की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। विजय शंकर ने पिछले सप्ताह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच विजयी पारी खेली थी। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी भी की थी। उन्होंने इस सीजन में सात मैचों में हिस्सा लिया था। वैसे विजय शंकर का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है, वे सात मैचों में कुल 97 रन ही बना पाए। उन्होंने इसके अलावा 4 विकेट भी लिए हैं।

विजय शंकर आईपीएल के इस सीजन के दौरान चोट की वजह से बाहर होने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के तीसरे खिलाड़ी बने। उनसे पहले ऑलराउंडर मिचेल मार्श और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पहले ही इस टी20 लीग से बाहर हो चुके हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद 12 मैचों में 10 अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें क्रम पर हैं। उसे प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए दोनों मैच जीतने होंगे। सनराइजर्स को आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से भिड़ना है। इसके बाद 3 नवंबर को उसका मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा। मुंबई इंडियंस पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुका है। आरसीबी 12 मैचों से 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस