Big Blow To Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स को आज IPL 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करना है। दिल्ली कैपिटल्स को इस मैच से पहले झटका लगा, जब उसके सबसे अनुभवी गेंदबाज Ishant Sharma को चोट लग गई। Ishant Sharma को पीठ में चोट लग गई और उनका पहले मैच में खेलना संदिग्ध लग रहा है।

ishant Sharma के इस मैच में खेलने के बारे में फैसला मैच से ठीक पहले किया जाएगा। इशांत शर्मा हाल के दिनों में कई बार चोटिल हुए हैं। इस साल जनवरी में उन्हें टखने में चोट लगी थी। इसके एक महीने बाद उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी की, लेकिन वे फिर चोटिल हो गए। इस दौरान उन्हें फिर उसी टखने में चोट आई थी। Ishant Sharma 2019 में दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े थे। आईपीएल 2019 में उन्होंने 13 मैचों में 7.58 की इकोनॉमी से 13 विकेट लिए थे।

इंशांत की चोट की वजह से कप्तान अय्यर और मुख्य कोच रिकी पोंटिंग दोनों के लिए सिरदर्द बढ़ गया है। इंशांत के अलावा टीम में भारतीय तेज गेंदबाज के तौर पर हर्षल पटेल, मोहित शर्मा और आवेश खान मौजूद हैं। अनुभवी गेंदबाज ईशांत की गैरमौजूदगी में इन तीनों में किसी एक को खेलने का मौका मिल सकता है। ईशांत की अनुपस्थिति में दक्षिण अ्फ्रीका के कगिसो रबाडा पर दबाव बढ़ जाएगा।

आइपीएल 2020 का दूसरा मैच दिल्ली और पंजाब के बीच खेला जाना है। दोनों ही टीम अभी तक एक भी खिताब नहीं जीत सकी हैं। पिछले सीजन में श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली की टीम सात साल बाद प्ले ऑफ में पहुंची थी। इस बार पंजाब की कमान केएल राहुल के हाथों में होगी। पंजाब की टीम हमेशा कागज पर मजबूत दिखी है, लेकिन दो मौकों को छोड़कर कभी भी बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर सकी है। ऐसे में दोनों टीमों की नजर इस साल टूर्नामेंट जीतने पर होगी।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020