मुंबई। Rohit Sharma on IPL 2020: कोरोना वायरस की वजह से इस समय पूरी दुनिया में खेल गतिविधियां बंद पड़ी हुई है। इस वायरस के बढ़ते प्रभाव की वजह से इस समय भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। इसके चलते IPL 2020 के आयोजन पर संदेह के बादल छाए हुए है लेकिन Rohit Sharma को लगता है कि इस लीग का आयोजन अभी भी हो सकता है। Rohit Sharma ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान कहा कि कुछ समय बाद यदि स्थिति सुधर गई तो आईपीएल कराया जा सकता है।

Rohit Sharma ने इंस्टाग्राम पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन के साथ लाइव चैट में कहा कि कुछ समय बाद जब स्थितियां सुधर जाएंगी तब IPL 2020 का आयोजन हो सकता है। केविन पीटरसन ने रोहित शर्मा से यह सवाल पूछा था कि क्या इस साल आईपीएल का आयोजन हो पाएगा, इसके जवाब में रोहित ने कहा था कि कुछ समय बाद जब कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न स्थिति में सुधार आएगा तब इस टी20 लीग का आयोजन किया जा सकता है। वैसे अभी इसके बारे में कोई कैसे बता सकता है।

आईपीएल 2020 का आयोजन 29 मार्च से होना था लेकिन कोरोना वायरस के कहर की वजह से इसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। अभी देश में मौजूद हालात के मद्देनजर इसका अप्रैल महीने में शुरू हो पाना लगभग असंभव दिख रहा है। रोहित शर्मा चोट की वजह से न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे सीरीज और टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाए थे, इन दोनों सीरीज में भारत का सफाया हुआ था। रोहित शर्मा को इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया था। रोहित को अब आईपीएल में मुंबई इंडियंस की कमान संभालना है। मुंबई इंडियंस सबसे ज्यादा चार बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुका है।

Posted By: Kiran K Waikar